मलाइका अरोड़ा ने स्विमिंग पूल से शेयर की इतनी हॉट PHOTO, मिले लाखों लाइक्स

Malaika Arora Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बीते कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा और उनके ब्वॉयफ्रेंड व एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं.
Advertisements

Malaika Arora Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बीते कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा और उनके ब्वॉयफ्रेंड व एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. इस दौरान वह लगातार अपने हॉट फोटोज से फैंस को सरप्राइज दे रही हैं. लेकिन आज संडे की सुबह सुबह मलाइका ने ऐसी तस्वीर शेयर की है जो शेयर होते ही इंटरनेट पर छा गई है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने यह तस्वीर महज 3 घंटे पहले ही शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर में स्विमिंग पूल में मलाइका का बिकिनी अवतार इतना हॉट नजर आ रहा है कि तस्वीर को इतने कम समय में तकरीबन 4 लाख बार लाइक किया जा चुका है. लोग मलाइका की इस तस्वीर की तारीफें करते नहीं थक रहे. देखिए ये तस्वीर…

Advertisements

यह तस्वीर शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में एक पॉजिटिविटी भरा मैसेज भी शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मुस्कुराओ, खुश रहो और अपने इस साल को यादगार बनाओ…. 2021 को शानदार बनाओ …. रविवार मुबारक’. तस्वीर की बात करें तो इसमें मलाइका अरोड़ा काले और हरे रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं साथ ही उनके चेहरे पर गजब की ताजगी दिख रही है.

Advertisements

मलाइका की ये तस्वीर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. लेकिन इसके पहले भी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर बिकिनी फोटोज शेयर की थीं. उन तस्वीरों की भी काफी तारीफें हुईं. इसके अलावा मलाइका ने अर्जुन कपूर के संग भी एक फोटो शेयर करके सनसनी फैलाई थी.

Source: Zee News

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook