Mahindra Marazzo M8: महिंद्रा मराजो भारत में लॉन्च, जानें कीमत और इसकी खासियत

Mahindra Marazzo M8: महिंद्रा ने अपनी टॉप-स्पेक Marazzo M8 का 8-सीटर वर्जन भारतीय बाजार में पेश किया है. 8-सीट वाले टॉप-स्पेक महिंद्रा Marazzo M8 वेरिएंट की कीमत 13.98 लाख रुपये रखी गई है.

Advertisements

Mahindra Marazzo M8: महिंद्रा ने अपनी टॉप-स्पेक Marazzo M8 का 8-सीटर वर्जन भारतीय बाजार में पेश किया है. 8-सीट वाले टॉप-स्पेक महिंद्रा Marazzo M8 वेरिएंट की कीमत 13.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. Marazzo का M8 वेरिएंट केवल पहले 7-सीटर कॉन्फिगरेशन में ही मौजूद था.

टॉप-स्पेक M8 वेरिएंट ढेरों फीचर्स और काफी इक्विपमेंट्स के साथ आती है. Mahindra Marazzo M8 के कुछ फीचर्स की बात करें तो यहां LED DRL, 17-इंच अलॉय व्हील्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर/कैमरा, एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार-प्ले के साथ 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, क्रूज कंट्रोल, लेदर सीट्स और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल मौजूद हैं.

Advertisements

महिंद्रा मराजो M8 फीचर

Mahindra Marazzo M8 8-सीटर 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ ही आएगी. ये इंजन 121bhp का पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है. बाद में एक AMT ट्रांसमिशन भी उतारा जाएगा. महिंद्रा Marazzo के लिए पेट्रोल इंजन ऑप्शन पर भी काम कर रहा है, जिसे 2020 के आसपास पेश किया जा सकता है.

आपको बता दें Marazzo MPV पहली मेड-इन-इंडिया MPV है जिसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट रिजल्ट में 4-स्टार रेटिंग दी गई है. Marazzo MPV को भारतीय बाजार में पिछले साल सितंबर के महीने में 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में उतारा गया था.

Advertisements

फिलहाल महिंद्रा अपनी नई कॉम्पैक्ट-SUV XUV300 को उतारने की तैयारी कर रही है. XUV300 को भारत में 15 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. बाजार में आने के बाद इसका मुकाबला Maruti Vitara Brezza से रहेगा. Mahindra XUV 300 के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है. ग्राहक इसके लिए 20,000 रुपये का टोकन अमाउंट देकर बुकिंग कर सकते हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: June 29, 2020 6:52 am

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *