महेश भट्ट ने रिया को पढ़ाया था सच्चे प्यार का पाठ, वीडियो हुआ वायरल

Mahesha Bhatt and Rhea Chakraborty: एक्ट्रेस और सुशांत सिंह मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती के बारे में हाल ही में खुलासा हुआ कि वह सुशांत को ड्रग्स देती थीं.
Advertisements

एक्ट्रेस और सुशांत सिंह मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बारे में हाल ही में खुलासा हुआ कि वह सुशांत को ड्रग्स देती थीं. इसी बीच रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महेश भट्ट रिया को सच्चे प्यार का मलतब बताते दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन के दौरान का वीडियो

यह वीडियो फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन के दौरान का बताया जा रहा है. इसमें महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) प्यार का मतलब बता रहे हैं. जिसे सुन रिया उन्हें गले लगा लेती हैं. इस वीडियो में महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती और वरुण मित्रा तीनों नजर आ रहे हैं. इस दौरान तीनों मीडिया से बात कर रहे होते हैं. महेश भट्ट वीडियो में कह रहे हैं, ‘सच्चे प्यार पर आप कभी फुल स्टॉप नहीं लगा सकते.’ महेश भट्ट की ये बात सुनकर रिया चक्रवर्ती उन्हें तुरंत गले लगा लेती हैं.

Advertisements

रिया लेती थी ड्रग्स

बताते चलें कि हाल ही में सामने आए ईडी के लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थी. ड्रग्स खरीदने का भी रिया काम करती थी. सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी. यही कारण है कि अब नार्कोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए हैं. NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी मूवमेंट की जांच करेगी. रिया के सभी पार्टी, रेस्टोरेंट, होटल और देश-विदेश में टूर जैसे तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच भी होगी.

Source: Zee News

Advertisements
Facebook