बिकीनी पहने स्वीमिंग पूल में नजर आईं कीर्ति सेनन, वीडियो हुआ वायरल

Kriti Sanon bikini video: कृति सेनन ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसको अभी तक 17 लाख बार लोगों ने देखा है और 6 लाख से अधिक इस वीडियो को लाइक मिले है।

आज के जमाने में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां हर सेलिब्रिटी चाहे वो फिल्मी हो या राजनीती उनके बारे में आप हर अपडेट पा सकते है. अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बता दे कि, कृति सेनन ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसको अभी तक 17 लाख बार लोगों ने देखा है और 6 लाख से अधिक इस वीडियो को लाइक मिले है।

इस वीडियो में कृति सेनन बिकनी पहने हुए स्विमिंग पूल में नहाते हुए नजर आ रही है. कीर्ति सेनन के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है।

आपको बता दें कि कृति सेनन इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. इससे पहले कृति सेनन ने अपना एक वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो की खूब वायरल हुआ था।

न्यूज़ आधार के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें