बिकीनी पहने स्वीमिंग पूल में नजर आईं कीर्ति सेनन, वीडियो हुआ वायरल

Kriti Sanon bikini video: कृति सेनन ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसको अभी तक 17 लाख बार लोगों ने देखा है और 6 लाख से अधिक इस वीडियो को लाइक मिले है।

Advertisements

Kriti Sanon bikini video: आज के जमाने में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां हर सेलिब्रिटी चाहे वो फिल्मी हो या राजनीती उनके बारे में आप हर अपडेट पा सकते है. अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बता दे कि, कृति सेनन ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसको अभी तक 17 लाख बार लोगों ने देखा है और 6 लाख से अधिक इस वीडियो को लाइक मिले है।

Advertisements
View this post on Instagram

 

Beat the heat! 🌞💦💦 #waterbaby #summer #GoaWithMyGirls #vacay

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

Advertisements

इस वीडियो में कृति सेनन बिकनी पहने हुए स्विमिंग पूल में नहाते हुए नजर आ रही है. कीर्ति सेनन के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है।

Advertisements

आपको बता दें कि कृति सेनन इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. इससे पहले कृति सेनन ने अपना एक वर्कआउट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो की खूब वायरल हुआ था।

न्यूज़ आधार के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Updated On: July 31, 2020 7:30 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *