Khesari Lal Yadav का न्यू ईयर पार्टी सांग ‘चुम्मा चाटी के पार्टी होई’ रिलीज, वीडियो वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Kheasri Lal Yadav) का न्यू ईयर गाना रिलीज हो गया है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
Advertisements

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का न्यू ईयर गाना रिलीज हो गया है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. खेसारीलाल का न्यू ईयर गाना ‘चुम्मा चाटी के पार्टी होई’ वेब म्यूजिक से रिलीज किया गया है. खेसारीलाल यादव का यह साल 2020 का अंतिम गाना है. रिलीज होने के एक दिन के अंदर उसे 18 लाख लोग देख चुके हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह साल 2020 का अंतिम गाना है. गाने को पवन पांडेय ने लिखा है, जबकि गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने गाय है. गाने के म्यूजिक डायरेक्टर शंकर सिंह और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Advertisements

गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘चुम्मा चाटी के पार्टी होई’ गाना पार्टी सांग है। इसमें ऑडियंस को खूब मजा आने वाला है। हमारी कोशिश है कि हम बीती बातों से बाहर आकर नये साल में नई शुरूआत हंसी, खुशी करें। यही काारण है कि हमने यह पार्टी सांग रिलीज किया है। उम्मीद है सबों को पसंद आयेगी और आप इस पर खूब झूमने वाले भी हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया सांग यहाँ देखें

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook