KGF Chapter 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी केजीएफ चैप्टर 2, पोस्टर में दिखा Rocky का नया रूप

KGF Chapter 2 Release Date: कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म KGF चैप्टर 2 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म में लीड रोल में यश (Yash) नजर आएंगे.
Advertisements

KGF Chapter 2 Release Date: कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म KGF चैप्टर 2 की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म में लीड रोल में यश (Yash) नजर आएंगे. जबकि, संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म KGF चैप्टर 2 के रिलीज होने की तारीख की जानकारी दी.

KGF चैप्टर 2 इस दिन होगी रिलीज

तरण आदर्श ने KGF चैप्टर 2 की रिलीज को लेकर ट्वीट कर लिखा, ‘#KGF2, 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी. इस फिल्म में संजय दत्त, यश, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और इसके प्रोड्यूसर विजय किरगंदुर हैं.’

Advertisements

आपको बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. दर्शकों ने KGF चैप्टर 2 के टीज़र को खूब पसंद किया है. अब तक केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर को यूट्यूब पर 130 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisements

KGF चैप्टर 2 में नजर आएंगे ये कलाकार

KGF चैप्टर 2 में कन्नड़ सुपरस्टार यश के आलावा बोलीवूड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी नजरआएंगे। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook