Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार की ‘केसरी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई

Kesari Box Office Collection: बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' अब कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है. यह फिल्म 100 करोड़ में शामिल हो गयी है.
Advertisements

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ अब कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है. यह फिल्म 100 करोड़ में शामिल हो गयी है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों ने बहुत सराहा है. जिसकी वजह से ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है।

फिल्म ने पहले दिन 21.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी तो वही दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 16.70 करोड़ की फिल्म ने कमाई की। तीसरे दिन फिल्म ने 18.75 करोड़ रुपये कमाए। चौथे दिन फिल्म ने 21.51 करोड़ रुपये का आंकड़ा दर्ज किया।

पांचवे दिन फिल्म ने 8.25 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं छठवें दिन फिल्म ने 7.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया तो वही सांतवे दिन फिल्म ने 6.52 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस हिसाब से फिल्म ने अबतक कुल 100.01 की कमाई कर डाली है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की यह फिल्म 1897 में सारागढ़ी में लड़े गए ऐसे युद्ध के बारे में जहां 21 सिखों ने 10 हजार अफगान सैनिकों से लड़ाई की थी और उन्हें हरा दिया था। केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है.

न्यूज़ आधार के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें