Kerala Lottery Result Today: यहां चेक करें Win Win W-603 Lottery का रिजल्ट, ये है इनाम की रकम

Kerala Lottery Results Today Live, Win Win W-603 Lottery Result: आज केरल लॉटरी का रिजल्ट, Kerala Win Win W-603 लॉटरी रिजल्ट जारी किया जाएगा.

Advertisements

Kerala Lottery Result Today Live, Win Win W-603 Lottery Result: आज केरल लॉटरी का रिजल्ट, Kerala Win Win W-603 लॉटरी रिजल्ट जारी किया जाएगा. केरला लॉटरी के रिजल्ट को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. जिन लोगों के लॉटरी के टिकट को खरीदा है वे लोग लॉटरी का रिजल्ट www.keralalotteryresult.net पर देख सकते हैं. यह ड्रा गोर्की भवन, वान्रोस, पलायम, तिरुवनंतपुरम में आयोजित किया जाएगा.

Kerala Win Win W-603 लॉटरी का रिजल्ट आज 15 फरवरी को शाम 4 बजे जारी किया जाएगा. पुरस्कार विजेताओं को केरल सरकार राजपत्र में प्रकाशित केरल लॉटरी परिणामों के नंबरों की पुष्टि करने की सलाह दी जाती है. विनिंग टिकट का 30 दिन में सरेंडर करना जरूरी है.

Advertisements

आपको बता दें कि इससे पहले यानि 14 फरवरी को Karunya Bhagyamithra Lottery Result जारी हुआ था. बता दें कि केरल लॉटरी स्कीम सिस्टम कानूनी तौर पर वैध है. इस राज्य में लॉटरी के जरिए बहुत से लोग लाखों रुपए जीतने के मौके को भुनाने की कोशिश करते हैं.

Kerala Win Win W-603 Lottery में मिलेगा ये इनाम

Kerala Win Win Lottery के इनाम की बात करें तो, लाटरी जितने वाले को पहले इनाम के रुप में 75 लाख रुपए मिलेंगे. वहीं दूसरे इनाम की राशि 5 लाख रुपए और तीसरे को 1 लाख रुपए मिलेंगे. सांत्वना पुरूस्कार के रुप में लोगों को 8 हजार रूपये मिलेंगे. केरल लॉटरी विभाग की ओर से एक टिकट का दाम 40 रूपये तय किया गया है.

Advertisements

ऐसे करें चेक Kerala Win Win Lottery के नतीजे-

  1. सबसे पहले आप केरल लॉटरी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट keralalotteries.com पर जाएं.
  2. होम पेज पर Kerala Lottery Result के लिंक पर क्लिक करें.
  3. अब Kerala Win Win Lottery के लिंक पर क्लिक करें.
  4. इसके बाद आपके लॉटरी का रिजल्ट कंप्यूटर स्क्रीन पर आ जाएगा.
  5. रिजल्ट आने के बाद उसे डाउनलोड कर लें.

आज Kerala Lottery Result के विजेता

  1. केरल लॉटरी पहले विजेता-
  2. केरल लॉटरी दूसरे विजेता-
  3. केरल लॉटरी तीसरे विजेता-
  4. केरल लॉटरी चौथे विजेता-
  5. केरल लॉटरी पांचवें विजेता-
  6. केरल लॉटरी कंसोलेशन प्राइज के विजेता-

ऐसे करें Kerala State Lottery में जीती हुई रकम का दावा

केरल लाटरी में जो विजेता 5,000 रूपये से ज्यादा रकम जीतता है तो उन्हें अपना लॉटरी बैंक या लॉटरी विभाग में देना पड़ेगा. लॉटरी जमा करते वक्त विजेता को अपना पहचान पत्र बैंक को दिखाना पड़ेगा. आपको बता दें, केरल में लॉटरी स्कीम राज्य सरकार द्वारा चलाई जाती है. केरल में लॉटरी के जरिए बहुत से लोग लाखों रुपए जीतने में कामयाब होते हैं.

India News, Entertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *