करण आचार्य ने बनायीं मुस्कुराते हुए मोदी की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

Advertisements

कुछ दिनों पहले एंग्री हनुमान की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी इस तस्वीर को बनाने वाले 29 साल के पेंटर करण आचार्य ने अब ऐसी पेंटिग बनाई है कि उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। अब करण आचार्य ने पीएम नरेंद्र मोदी की मुस्कुराती हुई तस्वीर बनायीं है जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

पीएम मोदी जब कर्नाटक चुनाव के दौरान रैलियों में आए थे तो उन्होंने करण आचार्य के एंग्री हनुमान आर्ट की बहुत तारीफ की थी। जिसके जवाब में करण ने पीएम मोदी का मुस्कुराता हुआ चित्र बनाया है।

6 मई को उन्होंने सबसे पहली फोटो डाली थी. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की आंखें बनाई थीं. जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के आधे स्कैच को दिखाया. 11 मई को उन्होंने फिर आधी-अधूरी स्कैच की तस्वीर डाली और 15 मई को पूरी तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर इस तस्वीर को साझा किया है। इसके बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है. और इस तस्वीर को कुछ ही समय में हजारों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।

तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा ‘सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद! आपको धन्यवाद देने के लिए छोटा सा गिफ्ट है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा।