जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगे कपिल शर्मा, VIDEO जारी कर बताया

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा ने कहा है, मैं नेटफ्लिक्स के साथ पहली बार जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं.
Advertisements

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा ने कहा है, मैं नेटफ्लिक्स के साथ पहली बार जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. साल 2020 दुनिया भर के लोगों के लिए खासा उतार-चढ़ाव वाला रहा है और मेरा मकसद है कि मैं लोगों को उनकी चिंताओं को भूलकर प्यार, हंसी और सकारात्मकता के साथ इस नए साल का स्वागत करने में मदद करूं.

उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा से स्ट्रीमिंग क्षेत्र की इस दिग्गज कंपनी के साथ काम करना चाहता था, लेकिन मेरे पास उनका नंबर नहीं था. यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के करीब है इसके बारे में ज्यादा बातें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।”

Advertisements

Kapil Sharma का वीडियो यहाँ देखें

कपिल शर्मा ने इस खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर किया है. उन्हें इस घोषणा का एक वीडियो पोस्ट किया है. उनका कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ 2016 से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है. इसके अलावा वे ‘किस किसको प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook