Farmers Protest: रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में किया ट्वीट तो, कंगना रनौत ने पलटवार कर कही ये बात

Farmers Protest: इसी क्रम में वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर और मॉडल रिहाना (Rihanna) ने भी दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है.

Advertisements

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को लेकर पिछले 70 दिनों से दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) का यही हल नहीं निकल पाया है. सरकार और किसान नेताओं के बीच बातचीत भी बेनतीजा रहा है. किसान इस बात पर अड़े हुए है कि, कृषि ये तीनों कानून रद्द होने चाहिए. जबकि, सरकार इन कृषि कानूनों में संशोधन के पक्ष में है.

आपको बता दें, किसान आंदोलन (Farmers Protest) को देश-विदेश से खूब समर्थन भी मिल रहा हैं. बड़े-बड़े अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी भी अब कृषि कानूनों के खिलाफ खुल कर बोल रहे हैं. इसी क्रम में वर्ल्ड फेमस पॉप सिंगर और मॉडल रिहाना (Rihanna) ने भी दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है.

Advertisements

पॉप सिंगर रिहाना ने अपने ट्विटर आकउंट पर एक वेबसाइट लिंक शेयर कर लिखा, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?” रिहाना ने इसके साथ #FarmersProtest हैशटैग भी इस्तेमाल किया. इसके बाद से ही रिहाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी और उनके इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Advertisements

रिहाना के ट्वीट की प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड की तेज-तर्रार एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जवाब दिया. उन्होंने ने रिहाना को वेवकूफ भी कहा.

कंगना ने ट्ववीट कर कहा, ”कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं. जो भारत को बांटना चाहते हैं. ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और USA जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे. शांति से बैठो बेवकूफ. हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1356640083546406913

संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से पुरे देश में 6 फरवरी को 12 बजे से 3 बजे तक चक्का जाम का ऐलान किया है. जिसकी वजह से दिल्ली पुलिस ने राज्य से सटी हुई सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया है और उस क्षेत्र में इंटरनेट की सुविधाएं भी अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. जिससे कोई भी अप्रिय घटना न हो सकें.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: February 3, 2021 9:51 am

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *