Tandav Controversy: कंगना रनौत ने ‘तांडव’ मेकर्स पर उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

Tandav Controversy: 16 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई तांडव वेब सीरीज को लेकर पुरे देश में हंगामा हो रहा है. देश के अलग-अलग जगह पर तांडव मेकर्स खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही है.

Advertisements

Tandav Controversy: 16 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई तांडव वेब सीरीज को लेकर पुरे देश में हंगामा हो रहा है. देश के अलग-अलग जगह पर तांडव मेकर्स खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा रही है. लखनऊ के हजरतगंज थाने में FIR दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस की टीम पूछताझ करने के लिए मुंबई पहुंच चुकी है. अब इस हंगामे बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी कूद पड़ी है. उन्होंने तांडव कंट्रोवर्सी मामले पर अपनी राय व्यक्त की है.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘माफ़ी माँगने केलिये बचेगा कहाँ? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं लिब्रु मीडिया वर्चूअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar, है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की ?’

Advertisements

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1351172718004154381

 

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा था, ‘ग़द्दारी और वफ़ादारी ख़ून में भी होती है, मुझे खुशी है कि मैं अंदर उन योद्धाओं का खून है जो अखंड भारत की अखंडता के लिए लड़े थे. अगर मैं हिंदू न होती तो भी राष्ट्रवादी होना ही चुनती. हम वो नहीं जो अपनी ही थाली में छेद करें, जय हिंद.

Advertisements

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1351151972938899457

आपको बता दें, कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी राय बेबाकी से लोगों के समाने रखती हैं. इससे पहले भी वो अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रख चुकी हैं.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 19, 2021 12:18 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *