#Boycott_Kangana ट्रेंड पर कंगना रनौत ने करण जौहर और आलिया भट्ट को बताया वायरस, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में इनसाइडर-आउटसाइडर, मूवी माफिया और नेपोट‍िज्म को लेकर बहस जारी है.

Advertisements

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में इनसाइडर-आउटसाइडर, मूवी माफिया और नेपोट‍िज्म को लेकर बहस जारी है. वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लंबे समय से इन मुद्दों को लेकर काफी मुखर रही हैं. वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. अब कंगना ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

दरअसल, सोमवार को ट्विटर पर हैशटैग #Boycott_Kangana ट्रेंड करने लगा. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मीम शेयर करते हुए खुद को सैनिटाइजर और करण जौहर, वरुण धवन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को वायरस बताया है.

Advertisements

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1297806403952730112

कंगना ने मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा. फिल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं. हैशटैग बॉयकॉट कंगना ट्रेंड से मुझे डर नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो.”

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: August 24, 2020 8:56 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *