Thalaivi Movie Teaser: कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का फर्स्ट लुक जारी, यहां देखें

Thalaivi Movie Teaser: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' का फर्स्ट लुक और टीज़र आज रिलीज हो गया.
Advertisements

Thalaivi Movie Teaser: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ का फर्स्ट लुक और टीज़र आज रिलीज हो गया. यह फिल्म साउथ की फेमस एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवगंत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है. फिल्म के फर्स्ट लुक को कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हम उस महान हस्ती को जानते हैं लेकिन उसकी कहानी कहना अभी बाकी है. ‘

इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ फेमस स्टार अरविंग स्वामी भी नजर आएंगे, जो कि एमजीआर का रोल प्ले करेंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक विजय है. यह फिल्म अगले साल 20 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने अपने प्रोस्थेटिक मेकअप भी करवाया था. जिसकी वजह से आज जब फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया यूजर्स उनके मेकअप को देखकर बहुत हैरान हैं.

Advertisements

अब फिल्म के टीजर की बात करें तो, कंगना रनौत युवा जयललिता के रूप में नजर में आ रही हैं। इसमें वो चुनाव जीतने के बाद विजयी का निशान बनाते हुए दिख रही हैं. जयललिता फिल्मों में आने से पहले वो साउथ की एक प्रसिद्द अभिनेत्री थी. उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया था.

थलाइवी का ट्रेलर यहां देखें-

Advertisements

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Facebook