सुशांत सिंह केस: कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के बयान पर दी कड़ी प्रतिक्रिया, पूछे ये 7 सवाल

Sushant Singh Rajput Case: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले अब सीबीआई की एंट्री हो चुकी है. बिहार सरकार की सीबीआई सिफारिश को केंद्र सरकार ने मंजूर कर ली है.

Advertisements

Sushant Singh Rajput Case: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले अब सीबीआई की एंट्री हो चुकी है. बिहार सरकार की सीबीआई सिफारिश को केंद्र सरकार ने मंजूर कर ली है. अब इस केस की सीबीआई जांच करेगी. इस बारे में बुधवार को सरकार की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है. जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके करीबी लोग सरकार के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. बता दें, लंबे समय से सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही थी.

कल मुंबई राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि,’उनका सुशांत सिंह राजपूत के केस में किसी तरह का कोई संबंध नहीं है और लोग केवल उन्हें और उनके परिवार पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं.’

Advertisements

अब कंगना रनौत ने आदित्य ठाकरे के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए 7 सवाल पूछे हैं. कंगना की टीम ने ट्वीट में लिखा, ‘हाहा, देखो कौन डर्टी पॉलिटिक्स की बात कर रहा है, आपके पिता ने सीएम की कुर्सी कैसे ली यह डर्टी पॉलिटिक्स के लिए केस स्टडी है… सब चीजें भूल जाइए, अपने पिता से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में ये सवाल पूछ लीजिए…’

Advertisements

नीचे हम आपको कंगना रनौत के सातों सवालों पेश कर रहे हैं, जो उन्होंने आदित्य ठाकरे से अपने पिता से पूछने को कहा था:

  • सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस समय कहा हैं?
  • मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के अप्राकृतिक मौत पर एफआईआर दर्ज क्यों नहीं की?
  • जब फरवरी महीने में शिकायत की गई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा है तो क्यों मुंबई पुलिस पहले ही दिन से इसे आत्महत्या बता रही है?
  • आखिर हमारे पास फरेंसिक एक्सपर्ट या सुशांत सिंह राजपूत के फोन का डेटा क्यों नहीं है कि जिस हफ्ते उनका मर्डर हुआ किस-किस ने बात की?
  • क्वॉरेंटीन के नाम पर पटना के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बंधक क्यों बनाया गया है?
  • सीबीआई से डर क्यों लग रहा है?
  • रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली ने सुशांत सिंह राजपूत का पैसा क्यों लूटा?

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1290667167520903169

कंगना रनौत ने स्पष्ट किया किइन सवालों का पॉलिटिक्स से कुछ भी लेना देना नहीं है, इनका जवाब दीजिए. आपको बता दें कि अब बिहार पुलिस भी सुशांत सिंह राजपूत केस की मुंबई में जांच कर रही है. हालांकि मुंबई पुलिस पर लगातार आरोप लग रहे हैं कि वह बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: August 5, 2020 6:43 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *