शोपियां में भारतीय जवानों के साथ मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, इस हफ्ते 14 आतंकवादी मारे गए

Shopian encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले मे भारतीय सेना और आतंकियों बीच चार दिनों से चल रही मुठभेड़ में आज सुरक्षाबलों ने आज पांच आतंकियों को मार गिराया है.
Advertisements

Shopian encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले मे भारतीय सेना और आतंकियों बीच चार दिनों से चल रही मुठभेड़ में आज सुरक्षाबलों ने आज पांच आतंकियों को मार गिराया है. इस तरह रविवार से लेकर अभी तक 14 आतंकवादी शोपिया में मारे गए हैं. बता दें, भारतीय सेना का ऑपरेशन अभी जारी हैं.

बुधवार को तड़के सुबह शोपियां के सुगो हेधामा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमे भारतीय सेना ने पांच आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर के आइजीपी विजय कुमार ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी तक इनकी पहचान नहीं की गई है. ऑपरेशन अभी भी जारी है. बताया जा रहा है कि अब तक पांच आतंकी मारे गए हैं.

Advertisements

भारतीय सेना ने 24 घंटे में जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 9 आतंकियों को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

आपको बता दें, इस सप्ताह जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ की ये तीसरी घटना है. जिसमे आज पांच आतकवादी मारे गए. इससे पहले रविवार को पांच और सोमवार को चार आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए थे.

Advertisements

जिले में किसी भी तरह की अफवाह न फैले इसके लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गयी हैं. और किसी भी किस्म के विरोध- प्रदर्शन को रोकने के लिए आस पास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है.

Advertisements

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी: इन ट्रेनों में मिलेगा पैक्ड खाना, यहां देखें ट्रेनों की लिस्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook