भारतीय सेना ने 24 घंटे में जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 9 आतंकियों को किया ढेर, सर्च अभियान जारी

Shopian encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में लगातार दूसरे दिन आज यानी सोमवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया.
Advertisements

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में लगातार दूसरे दिन आज यानी सोमवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को मार गिराया. इसके पहले रविवार को सुरक्षाबलों ने हिजबुल कमांडर समेत पांच आतंकियों को ढेर किया था. इस तरह पिछले 24 घंटे में शोपियां जिले में ही भारतीय सेना ने कुल नौ आतंकवादियों को ढेर किया है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी, दिलबाग सिंह ने एनकाउंटर के बारे में कहा, ‘आज और बीते हुए कल में हुए दो एनकाउंटर के दौरान हिज्बुल मुजाहिदीन के नौ आतंकवादियों को ढेर किया गया है.’

Advertisements

भारतीय सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पांच आतंकवादियों को मार गिराया, इंटरनेट सेवा बंद

आपको बता दें, भारतीय सेना को शोपियां के रेबन इलाके में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों उस एरिया में सर्च अभियान शुरू कर दिया. इस दौरान एक मकान में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई. और शाम पांच बजे तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकवादी मार गिराए गए.

Advertisements

वही जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां के पिंजोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया. पिछले 24 घंटे में शोपियां जिले में यह दूसरी मुठभेड़ है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकियों से तीन एके 47 राइफल, दो पिस्टल और गोला-बारूद बरामद किया गया है.

मोदी सरकार के इस योजना का उठा सकते हैं लाभ, अगर महीने की सैलरी 15 हजार से कम है

Advertisements

रविवार को आतंकिवादियों से मुठभेड़ शुरू होते ही हिंसा की आशंका में शोपियां और कुलगाम जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा ठप कर दी गई.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook