Itel A45 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

Itel A45 Smartphone: रक्षा बंधन के खास मौके पर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आइटेल ने अपना नया स्मार्टफोन आइटेल ए-45 भारत में लांच कर दिया है।
Advertisements

रक्षा बंधन के खास मौके पर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आइटेल ने अपना नया स्मार्टफोन आइटेल ए-45 भारत में लांच कर दिया है। आइटेल ए-45 डुअल रियर कैमरा, एचडी डिस्प्ले के साथ फुल स्क्रीन 18:9 अनुपात 1.3 गीगाहट्र्ज क्वॉड कोर प्रोसेसर से लैस है और इसकी भारतीय बाजार में कीमत 5999 रुपये है। Itel हैंडसेट खरीदने पर Reliance Jio की तरफ से 2,200 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक वाउचर भी दिया जा रहा है।

Itel A45 के स्पेसिफिकेशन

अगर Itel A45 के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.45 इंच की एचडी+ आईपीएस फुल स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1440 पिक्सल होगा। और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक एमटी6739WA क्वाड-कोर का प्रोसेसर उपलब्ध है जो कि इसकी परफॉर्मेंस को दूसरे स्मार्टफोन से बेहतर बनती है और आइटेल ए-45 1 जीबी रैम के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में डुअल सिम और 4जी वोल्ट उपलब्ध है कर यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलेगा।

Advertisements

कैमरे की बात करे तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. एक सेंसर 5 मेगापिक्सल का और दूसरा VGA सेंसर होगा। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Itel A45 स्मार्टफोन बाजार में 8 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है, लेकिन माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज क्षमता को 128 जीबी तक बढ़ा सकते है.

कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक मिलेगा। और पावर बैकअप के लिए 2,700 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook