केक में नहाए विराट कोहली का फोटो RCB ने किया शेयर, ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

Virat Kohli Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज यानी 5 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.
Advertisements

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज यानी 5 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. साल 2008 में डेब्यू करने वाले विराट कोहली का नाम आज महान बल्लेबाजों के साथ लिया जाता है. ‘रन मशीन’ के नाम से मशहूर कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान भी हैं. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल आईपीएल का सीजन यूएई (UAE) में खेला जा रहा है. ऐसे में विराट कोहली का जन्मदिन भी इस साल यूएई में सेलिब्रेट किया गया.

विराट कोहली की आईपीएल टीम आरसीबी ने केक काटकर और उन्हें केक से नहलाकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आरसीबी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से विराट कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. आरसीबी के साथ-साथ टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और साथी क्रिकेटरों ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिये जन्मदिन की बधाई दी है.

Advertisements

आरसीबी ने विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया- वह शख्स, जिसने रेड और गोल्ड को अपना खून, पसीना और आंसू दिए. हमारे लीडर और लीजेंड के लिए. किंग कोहली को जन्मदिन की बधाई.

Advertisements

इसके साथ ही विराट कोहली के केक काटते हुए और मुंह पर केक लगे हुए फोटो भी आरसीबी ने शेयर किए हैं.

Advertisements

कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट किया- ”उसके लिए जिसने फिटनेस और वर्क एथीक्स का बार हमेशा काफी हाई रखा और इतनी कम उम्र में ग्रेटनेस को हासिल किया। जन्मदिन बहुत मुबारक हूं, गॉड ब्लेस यू.”

भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे विराट कोहली, ऑल द बेस्ट आने वाले सीजन के लिए. इसी तरह से इंस्पायर करते रहो। आने वाला साल हेल्थी और जबर्दस्त हो.’

युवराज सिंह ने ट्वीट किया- जन्मदिन मुबारक हो किंग कोहली. ग्रेट इंडियन बैट्समैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जहां भी हो खुश रहो, छक्के-चौके मारते रहो. प्लेऑफ के लिए ऑल द बेस्ट.

वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, केएल राहुल, हरभजन सिंह, क्रिस गेल जैसे दिग्गजों ने भी विराट कोहली के जन्मदिन की बधाई दी है.

 

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाज से भिड़ेगी. आरसीबी लगातार चार मैच हारकर अंकतालिका में चौथे स्थान पर रही जबकि सनराइजर्स ने जीत की हैट्रिक लगाई है. विराट ने आईपीएल 2020 के 14 मैचों में अबतक 46.00 की औसत और 122.01 के स्ट्राइक रेट से 460 रन बनाए हैं.

Source: News 18

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook