Sunny Leone Facts: सनी लियोन से जुड़े हुए कुछ रोचक तथ्य और जानकारियां

Sunny Leone Facts in Hindi: अभिनेत्री सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ में अभिनय के साथ बॉलीवुड में दमदार एंट्री की थी. इस फिल्म के साथ ही भारत में उनको अपनी एक अलग पहचान मिली.
Sunny Leone Interesting Facts: सनी लियोनी के बारे में रोचक जानकारी क्या है? यहां जानिए

Sunny Leone Interesting Facts: सनी लियोनी के बारे में रोचक जानकारी क्या है? यहां जानिए

Advertisements

Sunny Leone Facts in Hindi: अभिनेत्री सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ में अभिनय के साथ बॉलीवुड में दमदार एंट्री की थी. इस फिल्म के साथ ही भारत में उनको अपनी एक अलग पहचान मिली. सनी लियोनी के पति का नाम डेनियल है, और उन्होंने डेनियल से पंजाबी रीती-रिवाज के अनुसार शादी की है.  सनी लियोनी पहले डेनियल से शादी नहीं करना चाहती थी, क्योंकि वो डेनियल को पसंद नहीं करती थी, लेकिन डेनियल किसी भी हालत में सनी से शादी करना चाहते थे, उन्होंने एक रात में हे सनी को 24 गुलाब गिफ्ट किये, जिससे सनी इम्प्रेस हो गई, और डेनियल से शादी कर ली.

लेकिन उनसे जुडी कुछ ऐसी बाते हैं, जिनसे आप आज भी अनजान हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए सनी लियोनी के जीवन से जुड़ी हुई कुछ रोचक जानकारी देंगे, जिनके बारे में जानकर आप वास्तव में हैरान रह जाएंगे. तो चलिए शुरू करते है –

Advertisements

सनी लियोन से जुड़े रोचक तथ्य – Facts About Sunny Leone in Hindi

  1. सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 को कनाडा के एक पंजाबी परिवार में हुआ और उनका बचपन का नाम करनजीत कौर वोहरा है.
  2. सनी लियोनी के पिता का जन्म तिब्बत में हुआ था और बाद में वो कनाडा शिफ्ट हो गए थे. सनी लियोनी की माँ का जन्म हिमाचल के जिला सिरमौर के एक गांव में हुआ था, इस तरह से देखा जाये तो सनी लियोनी आधी भारतीय भी हैं.
  3. सनी लियॉन ने बेकरी में भी काम किया है. सनी बचपन में एथलेटिक्स रह चुकी है, और उन्होंने लड़कों के साथ कई बार हॉकी खेला है.
  4. सनी लियोनी पोर्न फिल्मों में काम करना चाहती थी, लेकिन उनके घरवालों नहीं चाहते थे, कि सनी पोर्न फिल्मों में काम करें, उन्होंने उसे मना भी किया था, लेकिन वह नहीं मानी, और पोर्न फिल्मों में काम करने लगी.
  5. सनी लियोनी के नाम के साथ पैंटहाउस मैगजीन के पहले रह चुके मालिक बॉब गुशिऑनी ने लियोनी शब्द जोड़ा था.
  6. हीरो की बात करे तो सनी को आमिर खाना को पसंद करती है, और जब भी उनको समय मिलता है, वो आमिर खाना की फिल्में देखती हैं.
  7. यह बात जानकर आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन पोर्न फिल्मों की स्टार रह चुकी सनी लियोनी को सिलाई करना अच्छा लगता है, और वो खाली समय में सिलाई करती हैं.
  8. सनी भगवान को मानती है, और जब भी उन्हें समय मिलता है, वो अपने पति के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सद्धि विनायक मंदिर जाती हैं.

इन्हें भी पढ़ें

लाइफस्टाइल और स्वास्थ्य से जुड़े ख़बरों को पढ़ने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @News Aadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @News_Aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements