अभी अभी! भारतीय सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में पांच आतंकवादियों को मार गिराया, इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया है.
Advertisements

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया है. आपको बता दें, सुरक्षाबलों ने इन्हें पकड़ने के लिए आज सुबह से ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

एक पुलिस अधिकारी में मुताबिक, सुरक्षाबलों को आज जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के रेबन इलाके में कुछ आतंकवादियों के छुपे हुए की जानकारी मिली. जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर आतंकवादियों के लिए तलाश अभियान चलाया.

Advertisements

मोदी सरकार के इस योजना का उठा सकते हैं लाभ, अगर महीने की सैलरी 15 हजार से कम है

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी इलाके को घेर रखा है. और सर्च अभियान जारी है. बताया जा रहा है कि अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हो सकते हैं.

Advertisements

यहां बन रहा है देश और दुनिया के सबसे लंबा प्लेटफॉर्म, गोरखपुर से छिन सकता है ताज

Advertisements

 

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में 5 आतंकवादी मारे गए है. अभी तक उनकी पहचान करने की कोशिश जारी है. वे किस संगठन से जुड़े थे, इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है. मुठभेड़ को देखते हुए शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

मोदी सरकार ने लड़कियों की शादी और मां बनने को लेकर लिया यह बड़ा फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook