Ind Vs Aus 4th Test: ब्रिस्बेन में भारत की ऐतिहासिक जीत पर सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात

Ind Vs Aus 4th Test: भारत ने आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट टेस्ट तीन विकेट से जीत लिया है. ब्रिस्बेन में खेले गए चौथे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली है.

Advertisements

Ind Vs Aus 4th Test: भारत ने आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट टेस्ट तीन विकेट से जीत लिया है. ब्रिस्बेन में खेले गए चौथे टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली है. ऋषभ पंत ने जोश हेजलवुड की गेंद पर चौका जड़ भारत को यह ऐतिहासिक जीत दिलाई.

आपको बता दें, ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर ऑस्ट्रेलिया पिछले 32 सालों में कोई टेस्ट मैच नहीं हारा है. भारत ने सात विकेट पर 329 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराया। पंत 89 रन बनाकर नॉटआउट लौटे.

Advertisements

टीम इंडिया के इस ऐतिहासिक जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम के भूतपूर्व खिलाड़ी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी है और अपनी ख़ुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘हर सीजन हम नये हीरो को ढूंढते हैं. हर बार हम हिट हुए, हम पुट रहे और लंबे खड़े हुए. हमने निडर क्रिकेट खेलने के लिए विश्वास की सीमाओं को धक्का दिया लेकिन लापरवाह क्रिकेट नहीं है. चोटों और अनिश्चितताओं को शिष्टता और आत्मविश्वास के साथ गिना जाता है. यह सीरीज सबसे बड़ी जीत है, बधाई हो टीम इंडिया’

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 19, 2021 2:35 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *