ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

Super 30 New Poster: रितिक रोशन की बहुप्रतिक्षिक फिल्म ‘सुपर 30’ का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है. रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर में ऋतिक रोशन अपने छात्रों के साथ बरसात में भीगते हुए नजर आ रहे है. पोस्टर को शेयर करते समय ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है ” हकदार बनो, 4 जून को Super 30 का ट्रेलर आ रहा हैं।

यहां देखे Super 30 New Poster-

ऋतिक रोशन की इस फिल्म का दर्शको को बेस्रबी से इन्तजार है. यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. जो बिहार में चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 में IIT-JEE के छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं. ऋतिक रोशन इस फ़िल्म में शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे है. फ़िल्म 12 जुलाई को भारत के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी।

फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल है. जिनपर कुछ समय पहले यौन शोषण का इल्जाम लगा था. जिसकी वहज से उनको इस फिल्म से हटा दिया गया था. लेकिन उन्हें क्लीन चिट मिलने के बाद फिल्म के निर्देशन के लिए वापस बुला लिया गया था.

आपको बता दे कि, फिल्म के रिलीज़ को लेकर कई बार तारीख आगे-पीछे की गई. लेकिन अब इस फिल्म को फाइनली 12 जुलाई को रिलीज किया जायेगा।

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.