ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

Advertisements

Super 30 New Poster: रितिक रोशन की बहुप्रतिक्षिक फिल्म ‘सुपर 30’ का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है. रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर में ऋतिक रोशन अपने छात्रों के साथ बरसात में भीगते हुए नजर आ रहे है. पोस्टर को शेयर करते समय ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है ” हकदार बनो, 4 जून को Super 30 का ट्रेलर आ रहा हैं।

Advertisements

यहां देखे Super 30 New Poster-

 

View this post on Instagram

 

Haqdaar bano! #Super30Trailer coming on June 4. @mrunalofficial2016 @nandishsandhu ‬@theamitsadh ‪#AnandKumar @sarkarshibasish #SajidNadiadwala @reliance.entertainment @nadiadwalagrandson @pvrpictures @super30film @zeemusiccompany

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Advertisements

ऋतिक रोशन की इस फिल्म का दर्शको को बेस्रबी से इन्तजार है. यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. जो बिहार में चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 में IIT-JEE के छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं. ऋतिक रोशन इस फ़िल्म में शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे है. फ़िल्म 12 जुलाई को भारत के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी।

Advertisements

फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल है. जिनपर कुछ समय पहले यौन शोषण का इल्जाम लगा था. जिसकी वहज से उनको इस फिल्म से हटा दिया गया था. लेकिन उन्हें क्लीन चिट मिलने के बाद फिल्म के निर्देशन के लिए वापस बुला लिया गया था.

आपको बता दे कि, फिल्म के रिलीज़ को लेकर कई बार तारीख आगे-पीछे की गई. लेकिन अब इस फिल्म को फाइनली 12 जुलाई को रिलीज किया जायेगा।

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Updated On: June 8, 2019 12:38 am

Amit Kumar Mishra

मेरा नाम कृष्ण कांत है. मेरी रूचि स्पोर्ट की ख़बरों में है, मुझे क्रिकेट बहुत अच्छा लगता है. आप इस वेबसाइट पर क्रिकेट से जुड़ी हर खबर पा सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *