कहो ना प्यार है के 21 साल पुरे होने पर, ऋतिक रोशन ने शेयर किया ये प्यारा वीडियो

21 साल पहले आई ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो ना प्यार है (Kaho Naa Pyaar Hai) के साथ ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था.

Advertisements

21 साल पहले आई ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो ना प्यार है (Kaho Naa Pyaar Hai) के साथ ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस मौके पर ऋतिक रोशन ने अपने बेटों के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में अपने बेटे ह्रेहान और हिृधान के साथ साइकिल की सवारी का मजा ले रहे हैं। ऋतिक ने इसके कैप्शन में लिखा है, #DaddyCool” जबकि स्क्रीन पर ‘हाई ऑन लव’ लिखा नजर आ रहा है.

Advertisements

आपको बता दें, ऋतिक रोशन की इस डेब्यू फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था, इस फिल्म में ऋतिक के साथ अमिशा पटेल, अनुपम खेर, मोहनीश बहल, आशीष विद्यार्थी मुख्य भूमिका में थे.

Advertisements

फ्रंटलाइन की बात करें तो, ऋतिक ने 10 जनवरी को अपने जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान किया, इस फिल्म में उनकी हीरोइन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनके साथ होगी. इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: January 15, 2021 5:39 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *