Honor 7S स्मार्टफोन लॉन्च, जाने इसकी कीमत और खासियत

Advertisements

नई दिल्ली: चाइनीज़ फ़ोन निर्माता कंपनी हुवावे के सब-बांड ऑनर ने पाकिस्तान में अपना नया Honor 7S स्मार्टफोन लॉन्च किया है। खास बात इस फ़ोन में यह है कि इसके ज्यादातर फीचर्स हाल ही में लांच हुए Honor Play 7 से मिलते-जुलते हैं, और आपके आपके बजट में फिट आयेगी. अभी आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि ये Honor 7S स्मार्टफोन भारत कब लॉन्च किया जाएगा।

पाकिस्तान में Honor 7S स्मार्टफोन की कीमत 14,499 PKR है। जबकि भारतीय करेंसी के हिसाब से इस फ़ोन की कीमत करीब 8,418 रुपए होगी। अगर इस फ़ोन के खासियत के बारे में बात करे तो इसमें 8:9 डिस्प्ले, 3020 एमएएच बैटरी और एलईडी फ्लैश शामिल हैं। इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में पेश किया गया है। तो आइये हम इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते है।

Honor 7S स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

अगर इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करे तो इसमें 5.45-इंच की HD+ 720×1440 पिक्सल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। और इस स्मार्टफोन में MediaTek MT6739 क्वार्ड कोर प्रोसेसर के साथ Honor 7S मे PowerVR Rogue GE8100 GPU भी दिया गया है।

Honor 7S स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256 जीबी बढ़ा सकते है। इस स्मार्टफोन में 3020 एमएएच की बैटरी लगी हुई है जोकि फ़ोन को दमदार पावर देने का काम करती है। इसके साथ ही, कंपनी ने इस हैंडसेट में लाउडर ईयरपीस होने की बात की है, जिससे वॉयस कॉल के दौरान ज्यादा साफ आवाज आयेगी.

अगर इसके कैमरे की बात करे तो इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है, जो कि PDAF टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Honor 7A को भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट और हॉनर 7सी को अमेज़न इंडिया पर बेचा जाएगा। इसके अलावा यह भारतीय बाजार में Xiaomi Redmi 5 स्मार्टफोन से कड़ी टक्कर ले सकता है।