kerala Floods: रिलायंस फाउंडेशन, बजाज ने केरल के लिए दी मदद

केरल में आये बाढ़ की वजह से वहा के पीड़ितों की सहायता के लिए रिलायंस फाउंडेशन ने केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 21 करोड़ रुपये देने की घोषणा की।
Advertisements

केरल में आये बाढ़ की वजह से वहा के पीड़ितों की सहायता के लिए रिलायंस फाउंडेशन ने केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 21 करोड़ रुपये देने की घोषणा की। यह राशि करीब 50 करोड़ रुपये की राहत सामग्री से इतर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि समय की जरूरत के अनुसार हम केरल के लोगों के साथ ढृढ़ता से खड़े हैं।

तो वहीं ऑटोमोबाइल कंपनी बजाज ऑटो ने केरल के मुख्यमंत्री के आपदा राहत कोष में एक करोड़ रुपये, सर्वाइवल किट के लिए जानकीदेवी बजाज ग्राम विकास संस्था द्वारा एक करोड़ रुपये और विभिन्न बजाज ट्रस्टों द्वारा 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

बजाज ऑटो के अध्यक्ष आर.सी. माहेश्वरी ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य कम से कम एक हजार परिवारों की मदद करना है, जिसमें मूल मानवतावादी सहायता किट शामिल हैं, जिसमें पानी के फिल्टर, चादरें, नायलॉन की रस्सियां, रसोई सेट, प्लास्टिक के गद्दे, कंबल, तौलिए और साबुन शामिल हैं।

तो वही भारतीय रेलवे के मध्य रेलवे विभाग के 90 हजार कर्मचारियों व अधिकारियों ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में अपने वेतन से योगदान दिया है।