Diwali 2022 Wishes: दिवाली पर दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजें ये शानदार मैसज और कोट्स

Happy Diwali 2022 Wishes in Hindi: इस साल दिवाली का पर्व 24 अक्टूबर 2022 मनाया जाएगा. देश भर में मनाया जाने वाला, दिवाली उन त्योहारों में से एक है जो अलग-अलग धर्मों और संस्कृति को जोड़ता है.

Happy Diwali 2022 Wishes: दिवाली पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजें ये शानदार मैसज, कोट्स और विशेस
Happy Diwali 2022 Wishes: दिवाली पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजें ये शानदार मैसज, कोट्स और विशेस
Advertisements

Happy Diwali 2022 Wishes: इस साल दिवाली का पर्व 24 अक्टूबर 2022 मनाया जाएगा. देश भर में मनाया जाने वाला, दिवाली उन त्योहारों में से एक है जो अलग-अलग धर्मों और संस्कृति को जोड़ता है.  प्रकाश का यह उत्सव आपके परिवार और दोस्तों को शुभकामनाएं और बधाई साझा किए बिना अधूरा है.

अपने प्रियजनों के साथ साझा करने के लिए यहां हम आपके लिए कुछ दिवाली संदेश, शुभकामनाएं, बधाई संदेश लेकर आए है जिन्हें आप अपने प्रियजनों के साथ साझा कर सकते हैं.

Advertisements

[ngg src=”galleries” ids=”3″ display=”basic_imagebrowser” ajax_pagination=”0″]यह त्योहार 14 साल के वनवास के बाद भगवान राम के अयोध्या वापस आने के बाद उनका अयोध्यावासियों ने दीप जलाकर उनका स्वागत किया था. इस दिन लोग पटाखे फोड़कर, मां लक्ष्मी, कुबेर और भगवान गणेश की पूजा करके इस पर्व को मनाते हैं.

[iframe src=”https://www.newsaadhaar.com/web-stories/happy-diwali-2022-wishes-quotes-images-whatsapp-messages-wallpapers-for-facebook/” width=”100%” height=”500″]

Advertisements

देश और दुन‍िया की सभी खबरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें. वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Updated On: February 12, 2023 10:11 am

Advertisements

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *