गोविंदा बनेंगे रंगीला राजा, निभाएंगे सबसे बड़े घोटालेबाज विजय माल्या का किरदार

Advertisements

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा इस समय चर्चा में छाए हुए है बात ये है कि अब वो देश के भगोड़ा व्यापारी विजय माल्या का रोल प्ले कर करने जा रहे। इस फिल्म को बॉलीवुड निर्देशक और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी बनाने जा रहे है और फिल्म का नाम है रंगीला राजा।

पहलाज निहलानी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘गोविंदा एक घोटालेबाज के किरदार में नजर आयेंगे। किरदार पूरी तरह से माल्या के किंगफिशर कैलेंडर से प्रेरित हैं। दिलचस्प यह है कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गयी है और पिछले हफ्ते फिल्म का एक सॉन्ग शूट भी कर लिया गया है. हालांकि पहलाज निहलानी ने अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है क्योंकि वे और गोविंदा चाहते हैं कि सस्पेंस थोड़े समय के लिए बने रहे.

‘रंगीला राजा’ पर बहुत तेजी से काम चल रहा है और फिल्म के अगस्त तक रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है. पहलाज निहलानी ने एएनआई से बातचीत में बताया, “मैं विजय माल्या की लाइफ से इंस्पार्य एक फिल्म बना रहा हूं. गोविंदा इसमें लीड रोल में हैं. गोविंदा का नया अवतार देखकर ऑडियंस हैरान रह जाएंगे. यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी.”

बता दें कि 35 साल बाद पहलाज निहलानी और गोविंदा साथ में काम कर रहे हैं। एक साथ काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।