गोएयर ने सीता माता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कर्मचारी को नौकरी से निकाला, जानें क्या है पूरा मामला

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर सीता माता को लेकर अभ्रद टिप्पणी करने वाले कर्मचारी को निजी विमानन कंपनी गोएयर ने उसे तकाल नौकरी से निकाल दिया है.
Advertisements

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर सीता माता को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले कर्मचारी को निजी विमानन कंपनी गोएयर ने उसे तकाल नौकरी से निकाल दिया है. आपको बता दें गोएयर के कर्मचारी आशिफ शेख ने अपने ट्वविटर आकउंट पर सीता को लेकर कुछ अश्लील टिप्पणी की थी. जिसका हम यहां पर उल्लेख भी नहीं कर सकते है. इसके बाद गोएयर की तरफ से कहा गया कि किसी व्यक्ति या कर्मचारी के निजी विचारों से उसका कोई लेना-देना नहीं है.

इस घटना के बाद ट्विटर पर यूजर्स ने गोएयर को टैग करके उसपर कार्रवाई की मांग करने लगे. जिसके बाद ट्विटर पर बॉयकॉट गोएयर (#boycottGoair) ट्रेंड करने लगा था. ट्विटर यूजर सोनम महाजन से गोएयर को टैग करके पूछा कि ”क्या आसिफ खान आपका कर्मचारी है, जैसा कि उसने ट्विटर पर अपने बायो में लिखा है। यदि वह आपका कर्मचारी है और आपने उसे नहीं निकाला तो इसका मतलब होगा कि आप हिंदू धर्म के प्रति नफरत को बढ़ावा दे रहे हैं।”

Advertisements

मोदी सरकार ने लड़कियों की शादी और मां बनने को लेकर लिया यह बड़ा फैसला

बहुत लोगों ने गोएयर से उस कर्मचारी के ऊपर सख्त कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि अगर गोएयर ने कार्रवाई नहीं की तो हम लोग भविष्य में गोएयर से यात्रा नहीं करेंगे.

Advertisements

इसके बाद गोएयर ने कर्मचारी को निकाले जाने की जानकारी अपने ट्विटर आकउंट पर साझा करते हुए लिखा, ”गोयर की जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है और सभी गो एयर कर्मचारियों के लिए कंपनी में नियुक्ति के नियम, कायदे और नीति, जिसमें सोशल मीडिया का व्यवहार भी शामिल है, का पालन करना अनिवार्य है। किसी भी व्यक्ति या कर्मचारी द्वारा व्यक्त किए गए व्यक्तिगत विचारों का एयरलाइन से कोई लेना-देना नहीं है। ट्रेनी फर्स्ट ऑफिसर आशिफ खान का कॉन्ट्रैक्ट तत्काल प्रभाव से खत्म किया जा रहा है।”

Advertisements

CTET Exam 2020: सीटीईटी की परीक्षा अपने तय समय पर होगी, जानिए कब जारी होगा एडम‍िट कार्ड

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook