बेखौफ बदमाशो ने यूपी कॉलेज परिसर में सिक्योरिटी गार्ड को मारी गोली

Advertisements

वाराणसी: एक बार फिर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बेखौफ बदमाशों ने योगी की पुलिस को एक बार फिर ठेंगा दिखाया। काउंटर पर कांउटर होने के बावजूद यूपी पुलिस के नाक के नीचे अपराधी अपराध को अंजाम दे रहे हैं।

इसी क्रम में बुधवार की आधी रात यूपी कॉलेज परिसर स्थित डेयरी फार्म पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को दो नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाश पैदल ही आये थे और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये। गंभीर रूप से घायल सिक्योरिटी गार्ड को बीएचयू के ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। पुलिस अपराधियों को पकडने के लिए जांच में जुट गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के बक्सर का मूल निवासी विनोद सिंह (45) भोजूबीर क्षेत्र में किराये के मकान में रहता था। विनोद सिंह यूपी कॉलेज में एक प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड के तौर पर तैनात है। वह बुधवार की रात को रात्रिकालीन डूयटी पर था तभी दो नकाबपोश बदमाश उसके पास आए और उनसे बिना कुछ बात चीत किए ही फायरिंग कर दी।

इसके बाद कॉलेज परिसर के अंदर से ही होते हुए भाग निकले। आनन फानन में विनोद को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। वारदात की सूचना पाकर शिवपुर थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच तफ्तीश में जुटी हुई थी। पुलिस वारदात की वजह गार्ड की पुरानी रंजिश, कॉलेज के छात्रों से विवाद और मनबढ़ छात्रों की करतूत मान कर तफ्तीश में जुटी है।