पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या

Advertisements

पूर्वांचल का कुख्यात माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत की जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक मुन्ना की हत्या में सुनील राठी गैंग का हाथ है।

मुन्ना बजरंगी को यूपी के माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी का खास मन जाता है। मुन्ना बजरंगी पर 20 लोगों की हत्या का आरोप है। रंगदारी के मामले में झांसी से बागपत लाए गए मुन्ना बजरंगी की जेल में 10 गोलियां मार कर हत्या की गई।

Advertisements

जेल में हुई इस हत्या कांड से हड़कम्प मच गया। और इसके साथ ही मुन्ना बजरंगी की हत्या के मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिये गये हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिये गये हैं, साथ ही जेलर उदय प्रताप सिंह, डिप्टी जेलर शिवाजी यादव, हेड वार्डन अरजिंदर सिंह, और वार्डन माधव कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। सीएम ने कहा कि जेल परिसर के अंदर ऐसा वाकया होना गंभीर मामला है।

Advertisements

जानें- कौन है मुन्ना बजरंगी

मुन्ना बजरंगी का असली नाम प्रेम प्रकाश सिंह है, उसका जन्म 1967 में उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के पूरेदयाल गांव में हुआ था। उसके पिता पारसनाथ सिंह उसे पढ़ा लिखाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना संजोए थे, लेकिन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी ने उनके अरमानों को कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक, उसने पांचवीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी, किशोर अवस्था तक आते आते उसे कई ऐसे शौक लग गए जो उसे जुर्म की दुनिया में ले जाने के लिए काफी थे।

Updated On: July 9, 2018 10:22 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *