FAU-G Anthem Song: अक्षय कुमार ने FAU-G का एंथम सॉन्ग हुआ लॉन्च, इस दिन रिलीज होगा गेम

FAU-G Anthem Song: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गेमिंग एप फौजी (FAU-G) का एंथम सॉन्ग अपने सोशल मीडिया जारी कर दिया है.
Advertisements

FAU-G Anthem Song: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गेमिंग एप फौजी (FAU-G) का एंथम सॉन्ग अपने सोशल मीडिया जारी कर दिया है. FAU-G Anthem Song लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. आपको बता दें, पिछले साल भारत सरकार द्वारा PUBG पर बैन लगाने के बाद अक्षय कुमार ने PUBG की जगह पर FAU-G लॉन्च करने का ऐलान किया था.

अक्षय कुमार ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘चाहे देश में दिक्कत हो या बॉर्डर पर…भारत के वीर हमेशा डटे रहते हैं. ये बहुत निडर हैं और यूनाइटेड गार्ड हैं. हमारे फौ-जी (FAU-G) ..” फौजी (FAU-G) का एंथम सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisements

FAU-G Anthem Song का वीडियो यहां देखें-

अक्षय कुमार ने इस गेम के अनाउंसमेंट करते हुए कहा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर मूवमेंट को समर्थन करते हुए, ऐक्शन गेम, FAU-G को पेश करने पर गर्व है। मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। इसका 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा।

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook