Farmers Tractor Rally: दिल्ली में हिंसा के बाद कई जगहों पर इंटरनेट बंद, गृह मंत्रालय ने लगाया प्रतिबंध

Farmers Tractor Rally: गणतंत्र दिवस के दौरान दिल्ली में किसान ट्रैक्टर मार्च ( Farmers Tractor Rally) के दौरान हिंसा की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसके बाद शहर के कुछ जगहों पर इंटरनेट सेवाएं रोक दी गईं हैं.
Advertisements

 Farmers Tractor Rally: गणतंत्र दिवस के दौरान दिल्ली में किसान ट्रैक्टर मार्च ( Farmers Tractor Rally) के दौरान हिंसा की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसके बाद शहर के कुछ जगहों पर इंटरनेट सेवाएं रोक दी गईं हैं. शहर की लगभग सभी टेलीकॉम फर्मों को निर्देश दिया गया है कि जब तक स्थिति नियंत्रण में नहीं आ जाती है या आगे के निर्देश नहीं दिए जाते, तब तक सेवा को रोक दिया जाए.

दिल्ली पुलिस के अनुरोध पर गृह मंत्रालय ने यह निर्देश दिया, जो आक्रामक किसानों को नियंत्रित करने में असहाय दिखे.किसानों ने अप्रत्याशित रूप से पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ दिया और गणतंत्र दिवस परेड के समापन के तुरंत बाद लाल किले की ओर बढ़ गए. जियो, एयरटेल, आइडिया ने बाधित इंटरनेट सेवाओं के बारे में संदेशों के माध्यम से अपने ग्राहकों को सूचित किया.

Advertisements

गृह मंत्रालय ने एक आदेश में सिंघू, गाजीपुर, टिकरी, मुकरबा चौक और नांगलोई के साथ-साथ आस-पास के क्षेत्रों में 11.59 बजे तक इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दीं हैं.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements
Facebook