Housefull 4 New Song: हाउसफुल का नया गाना शैतान का साला हुआ रिलीज, यहां देखें

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाडी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म हाऊसफुल 4 को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते है. फिल्म का पहला गाना “चुम्मा” रिलीज हो चुका है जो दर्शको को खूब पसंद आ रहा हैं.
Advertisements

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाडी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म हाऊसफुल 4 को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते है. फिल्म का पहला गाना “चुम्मा” रिलीज हो चुका है जो दर्शको को खूब पसंद आ रहा हैं. फिल्म के दूसरे गाने “बाला” का टीजर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 6 अक्टूबर को शेयर किया था जिसमे उन्होंने लिखा, ”शैतान का साला और रावण ने है पाला, क्या आप उसे मिलने के लिए तैयार है? #ShaitanKaSaala, कल आएगा गाना.” 

Advertisements

टीजर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. गाने के बोल “बाला” है जो बार-बार रिपीट हो रहा है. अब फिल्म का गाना भी रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला, जॉनी लीवर, पूजा हेगड़े औऱ कृति खरबंदा हैं जो अपनी अदाकारी और कलाकारी से दर्शकों को खूब हँसा रहे है. फिल्म में अक्षय कुमार की प्रेमिका कृति सेनन है जिसने वो रोमांस करते हुए नज़र आएंगे।

Advertisements

एक चुम्मा का गाना यहां पर देखें-

Advertisements

हाऊसफुल 4 के डायरेक्टर फरहाद सामजी है और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला है। यह फिल्म 26 अक्टूबर, 2019 को रिलीज की जाएगी. यह फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है और इसमें 1419 के साथ आज का वक्त यानी 2019 दिखाया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं.

हाऊसफुल 4 ट्रेलर यहां पर देखें-

Facebook