पीएम नरेंद्र मोदी के ‘भारत की लक्ष्मी’ अभियान में दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु हुईं शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की "भारत की लक्ष्मी" अभियान को आगे बढ़ाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियन पीवी सिंधु एक साथ आयी है.
Advertisements

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की “भारत की लक्ष्मी” अभियान को आगे बढ़ाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियन पीवी सिंधु एक साथ आयी है. दीपिका और सिंधु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में, इन दोनों आइकॉन्स को इस पहल के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है जिसका मुख्य उद्देश्य देशभर में महिलाओं द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों को देश और दुनिया के सामने लाना है।

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर आकउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा था, “भारत की नारी शक्ति प्रतिभा और तप, दृढ़ संकल्प और समर्पण का प्रतीक है. हमारे लोकाचार ने हमें हमेशा महिला सशक्तिकरण के लिए प्रयास करना सिखाया है.” इस वीडियो के जरिये पी.वी. सिंधु और दीपिका पादुकोण ने ‘भारत की लक्ष्मी’ का जश्न मनाने का संदेश दिया है.

Advertisements

इसके बाद पीवी सिंधु ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘समाज तभी आगे बढ़ता है जब महिलाएं सशक्त होती हैं और उनकी कामयाबियों को सम्मान दिया जाता है. मैं पीएम नरेंद्र मोदी के ‘भारत की लक्ष्मी’ अभियान को सपोर्ट करती हूं. इस दिवाली, विमेनहुड को सेलिब्रेट करिए.’

Advertisements

तो वही दीपिका पादुकोण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इस दिवाली, लाइटें ऑन करिए और हमारे देश में महिलाओं के योगदान को भी सेलिब्रेट करिए.

Advertisements

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में-

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण अपनी आगामी आने वाली फिल्म छपाक में व्यस्त है. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक मूवी है. इसके आलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म ’83’ में शादी के बाद पहली बार एक साथ नज़र आएंगे. यह फिल्म भारत के 1983 में विश्व कप के जीतने पर आधारित है.

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Facebook