Tiger Shroff संग मालदीव रवाना हुईं ‘गर्लफ्रेंड’ Disha Patani, एयरपोर्ट पर खुली पोल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) भले ही अपनी रिलेशनशिप को सबके सामने एक्सेप्ट नहीं किया है.
Advertisements

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) भले ही अपनी रिलेशनशिप को सबके सामने एक्सेप्ट नहीं किया है. लेकिन दोनों आए दिन अपने एक साथ स्पॉट होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आती है. अब ये Rumored स्टार कपल वेकेशन के लिए मालदीव के लिए रवाना हो चुका है. अब दोनोंं के वेकेशन प्लान का राज तब खुला जब दोनोंं एक ही फ्लाइट से मालदीव रवाना हुए हैं.

सोशल मीडिया पर दिखी फोटो

Advertisements

फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है, महाराष्ट्र में कोरोना के केस भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं ऐसे में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) इस समय को यादगार बनाने की ठान ली है. दोनों ने इस समय में वेकेशन के लिए मालदीव के लिए उड़ान भरी है. सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर दोनों की फोटो शेयर करते हुए ये जानकारी शेयर की है. देखिए फोटो…

लुक्स की बात करें तो यहां दिशा पटानी ट्यूब स्टाइल पिंक ब्रालेट के साथ ब्लू श्रग और रिप्ड जींस में काफी गॉजियस नजर आ रही हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों ने कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी लगाया हुआ है.

Advertisements

सोशल मीडिया पर कही थी ये बात

आपको याद दिला दें कि लगातार फैंस से रिलेशनशिप के बारे में पूछने पर बीते साल टाइगर ने इस बात का ऐलान किया था कि दिशा के साथ उनका कोई अफेयर नहीं है. लेकिन उनके फैंस इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं. इसलिए तो जब भी ये दोनों साथ दिखते हैं तो इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा जाती है.

Advertisements

Source Link

India News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे  TWITTER पेज से.

Facebook