दिशा पटानी ने पहली बार किया अपना मेकअप, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Disha Patani Makeup Video: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में एक शूट के लिए अपना मेकअप किया. दिशा पटानी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जहां वह एक ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई है.
Advertisements

Disha Patani Makeup Video: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में एक शूट के लिए अपना मेकअप किया. दिशा पटानी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जहां वह एक ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई है. वह सफेद बैग में से मेकअप का सामान निकालकर खुद लगाती है.

दिशा (Disha Patani) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं पहली बार एक ब्रांड शूट के लिए अपना मेकअप कर रही हूं.’

Advertisements

दिशा पटानी (Disha Patani) का मेकअप वीडियो यहां देखें-

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दिशा ‘राधे’ में सलमान खान (Salman Khan) संग नजर आने वाली हैं. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी शामिल हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Advertisements

सलमान और दिशा ने इससे पहले फिल्म ‘भारत’ में एक साथ काम किया है. इसके आलावा दिशा पटानी को एकता कपूर की फिल्म ‘केटीना’ में भी देखा जाएगा.

India NewsEntertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Advertisements
Facebook