Disha Patani Hot Photos: दिशा पटानी की हॉट और बोल्ड तस्वीरों को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

Disha Patani Hot Photos: बॉलीवुड की फेमस अदाकारा दिशा पटानी (Disha Patani) अपने ग्लैमरस लुक्स से सबका दिल जीत लेती हैं.
Advertisements

Disha Patani Hot Photos: बॉलीवुड की फेमस अदाकारा दिशा पटानी (Disha Patani) अपने ग्लैमरस लुक्स से सबका दिल जीत लेती हैं. वो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. दिशा अक्सर अपनी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दिशा पटानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फिटनेस एक्ट्रेस है और फिटनेस से जुड़े वीडियो या फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

आपको बता दें दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे हैं और अक्सर किसी बॉलीवुड इवेंट्स, मूवी लॉन्च या लंच के दौरान पर दोनों को एक साथ देखा जाता है. दोनों का अफेयर फिल्म बागी 2 के सेट से शुरु हुआ था.

Advertisements

दिशा पटानी की अभी हाल ही में मलंग फिल्म रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पायी। इसके आलावा दिशा पाटनी सलमान खान के साथ ‘राधे-यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नज़र आएंगी. आज हम इस पोस्ट में दिशा पटानी की कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरों (Disha Patani Hot Photos) के बारें में बताएंगे।

Disha Patani Bikini Photos: दिशा पाटनी शेयर की हॉट फोटो, फैंस के दिलों की बढ़ाई धड़कन

Advertisements

दिशा पटानी की हॉट और बोल्ड तस्वीर (Disha Patani Hot Photos) यहां देखें:

Advertisements

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Facebook