Delhi-Lucknow Shatabdi Train: दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के एक कोच में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

दिल्ली से लखनऊ जा रही दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस (Delhi-Lucknow Shatabdi Train) के गाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही ट्रेन के माल रखने वाले डिब्बे में आग लगने की खबर आई है.
Advertisements

दिल्ली से लखनऊ जा रही दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस (Delhi-Lucknow Shatabdi Train) के गाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही ट्रेन के माल रखने वाले डिब्बे में आग लगने की खबर आई है. आपको बता दें, ट्रैन जैसे ही गाज़ियाबाद रेलवे स्टेशन (Ghaziabad Railway Station) पहुंची तो डब्बे के पास धुआं निकलते देखा गया. इसकी जानकारी रेलवे अधिकारियों ने दी.

इसके साथ ही अधिकारियों ने यह भी बताया कि रेलगाड़ी में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. इसके बाद जिस कोच में आग लगी थी, उसको रेलगाड़ी से अलग किया गया और इसके बाद रेलगाड़ी को सुबह 8:20 बजे लखनऊ के लिए रवाना किया गया.

Advertisements

ANI के खबर के मुताबिक, रेलवे ने बताया कि रेलगाड़ी में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. रेलगाड़ी सुबह करीब 6:41 बजे गाजियाबाद स्टेशन पहुंची और आग बुझाने वाले यंत्रों से धुएं को काबू करने में सफलता नहीं मिलने पर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया. प्रभावित कोच को रेलगाड़ी से अलग किया गया और इसके बाद रेलगाड़ी को सुबह 8:20 बजे गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

Advertisements

India NewsEntertainment News और Lifestyle News in Hindi के लिए देखें News Aadhaar. देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK और TWITTER पेज से.

Facebook