Photos: पुरे परिवार के साथ सलमान खान से मिले डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव

अभी हाल ही अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने और सोशल मीडिया पर रातों रात छाने वाले मध्यप्रदेश के विदिशा जिला के निवासी संजीव श्रीवास्तव उर्फ़ डब्बू अंकल ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का सोनी टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो ‘दस का दम’ में शिरकत किया है ।

इस शो के दौरान संजीव श्रीवास्तव अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सलमान खान से मुलाकात किया। डब्बू अंकल ने अपनी ये तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. और कैप्शन में लिखा है, ”मैंने और मेरे परिवार ने सलमान भाई से दस का दम के सेट पर मुलाकात की.”

बता दे कि, कुछ दिनों पहले डब्बू अंकल का एक वीडियो आया था जिसमे वो गोविंदा के फ़िल्म खुदगर्ज के गाने ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया था और ये डांस रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद उन्हें Bajaj Allianz के ऐड के लिए साइन किया गया है। और इसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमे वो डांस करते हुए नजर आ रहे है।

संजीव श्रीवास्तव ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है ” Bajaj Allianz के साथ काम कर मजा आया. मेरा पहला कॉमर्शियल. Bajaj Allianz के समझो हो गया सॉन्ग पर डांस कर मजा आया. सभी को शुभकामनाओं के लिए शक्रिया. ”

प्रसिद्धि पाने के बाद संजीव श्रीवास्तव एक सेलिब्रिटी हो गए है जहाँ उनसे अभिनेता ही नही नेता भी मिल रहे है। अभी हाल ही में डब्बू अंकल ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अपने परिवार का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।