Photos: पुरे परिवार के साथ सलमान खान से मिले डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव

Advertisements

अभी हाल ही अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने और सोशल मीडिया पर रातों रात छाने वाले मध्यप्रदेश के विदिशा जिला के निवासी संजीव श्रीवास्तव उर्फ़ डब्बू अंकल ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का सोनी टीवी पर आने वाले रिएलिटी शो ‘दस का दम’ में शिरकत किया है ।

इस शो के दौरान संजीव श्रीवास्तव अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सलमान खान से मुलाकात किया। डब्बू अंकल ने अपनी ये तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. और कैप्शन में लिखा है, ”मैंने और मेरे परिवार ने सलमान भाई से दस का दम के सेट पर मुलाकात की.”

Advertisements

बता दे कि, कुछ दिनों पहले डब्बू अंकल का एक वीडियो आया था जिसमे वो गोविंदा के फ़िल्म खुदगर्ज के गाने ‘आप के आ जाने से’ पर डांस किया था और ये डांस रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद उन्हें Bajaj Allianz के ऐड के लिए साइन किया गया है। और इसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमे वो डांस करते हुए नजर आ रहे है।

Advertisements

संजीव श्रीवास्तव ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है ” Bajaj Allianz के साथ काम कर मजा आया. मेरा पहला कॉमर्शियल. Bajaj Allianz के समझो हो गया सॉन्ग पर डांस कर मजा आया. सभी को शुभकामनाओं के लिए शक्रिया. ”

प्रसिद्धि पाने के बाद संजीव श्रीवास्तव एक सेलिब्रिटी हो गए है जहाँ उनसे अभिनेता ही नही नेता भी मिल रहे है। अभी हाल ही में डब्बू अंकल ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अपने परिवार का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Updated On: June 8, 2018 7:22 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *