Coolpad Mega 5A स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कूलपैड ने Coolpad Mega 5A फोन को भारत में लांच कर दिया गया, जिसका एस्पैक्ट रेशियो 18:9 है और इसकी भारतीय बाजार में कीमत 6,999 रुपये रखी गई है।

Advertisements

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कूलपैड ने Coolpad Mega 5A फोन को भारत में लांच कर दिया गया, जिसका एस्पैक्ट रेशियो 18:9 है और इसकी भारतीय बाजार में कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। कूलपैड मेगा 5ए भारत में ऑफलाइन बेचा जाएगा।

Coolpad Mega 5A स्पेसिफिकेशन

Coolpad Mega 5A स्मार्टफोन एंड्रायड 8.1 ओरियो ओएस पर आधारित है और इसमें फेस रिकॉगनिशन फीचर उपलब्ध है। Coolpad Mega 4A में एक रियर कैमरा दिया गया था तो वहीं इसके अपग्रेड वर्जन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। कूलपैड मेगा 4ए में 5 मेगापिक्सल का रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Advertisements

इस फोन में 5 मेगापिक्सल का अगला कैमरा और 8 मेगापिक्सल प्लस 0.3 मेगापिक्सल का ड्युअल पिछला कैमरा लगा है। इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 2,500 एमएएच की बैटरी लगी है।

Coolpad Mega 5A कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमए हेडफोन जैक मिलेगा। रियर कैमरा के ठीक नीचे आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: July 27, 2020 9:32 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *