पीएमओ के रीवा सौर ऊर्जा परियोजना पर ट्वीट के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

Rewa Ultra Mega Solar Project: पीएमओ में इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी जिसके बाद कांग्रेस के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और इस मुद्दे पर राजनीति भी शुरू कर दी है.

Advertisements

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एशिया के सबसे बड़े सौर ऊर्जा प्रोजेक्ट (Rewa Ultra Mega Solar Project) को देशवासियों को समर्पित किया. यह प्रोजेक्ट मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बना हुआ है. पीएमओ में इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी जिसके बाद कांग्रेस के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और इस मुद्दे पर राजनीति भी शुरू कर दी है. उन्होंने पीएमओ के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा है असत्याग्रही.

आपको बता दें, शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बने हुए एशिया के सबसे बड़े सौर ऊर्जा प्रोजेक्ट का वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये लांच किया और राष्ट्र को समर्पित किया. इस प्लांट में 250 मेगावॉट क्षमता की तीन इकाइयां हैं.

Advertisements

पीएमओ के ट्वीट पर राहुल का वार

रीवा में स्थित एशिया के सबसे बड़े सौर उर्जा प्रोजेक्ट (Rewa Ultra Mega Solar Project) की उत्पादन क्षमता 750 मेगावॉट है. इस प्रोजेक्ट के तहत दिल्ली मेट्रो को 24 प्रतिशत बिजली दी जाएगी.

प्रोजेक्ट के लांच होने के बाद पीएमओ (PMO) ने ट्वीट कर कहा, “आज रीवा ने वाकई इतिहास रच दिया है. रीवा की पहचान मां नर्मदा के नाम से और सफेद बाघ से रही है. अब इसमें एशिया के सबसे बड़े सोलर पावर प्रोजेक्ट का नाम भी जुड़ गया है.” इसके बाद राहुल गांधी पीएमओ के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा ‘असत्याग्रही!’.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Updated On: July 11, 2020 12:15 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *