CBSE Board Update: सीबीएसई बोर्ड ने जारी किया जरूरी नोटिस, यहाँ देखें

CBSE Board 2020 update: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने फेक न्यूज़ फैलाने वालों के खिलाफ सख्त रुख अपना लिया है.

Advertisements

CBSE Board 2020 update: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने फेक न्यूज़ फैलाने वालों के खिलाफ सख्त रुख अपना लिया है. सीबीएसई ने आज एक नोटिफिकेशन जारी करके कहा है कि “सीबीएसई एग्जाम, मुल्यांकल और पास क्राइटिरिया को लेकर सोशल मीडिया में फेक न्यूज चल रही हैं। जिसकी वजह से उनके माता-पिता को गलत जानकारी मिल रही है।”

इसको लेकर केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने आज कहा कि बोर्ड (CBSE Board) ने सोशल मीडिया पर गलत और फर्जी खबरों को फैलाने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है और इन व्यक्ति, सोशल मीडिया अकाउंट और लिंक पर आईटी एक्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं। इसके साथ ही सीबीएसई ने कहा है कि सीबीएसई से जुड़ी कोई भी सूचनाएं और जानकारी पाने के लिए आप बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Advertisements

सीबीएसई (CBSE Borad) से जुड़े अपडेट यहाँ देखे:

https://www.instagram.com/p/B-orKgWDFwt/

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस महामारी के चलते सीबीएसई ने हाईस्कूल (CBSE 10th Exam)और इंटरमीडिएट बोर्ड (CBSE 12th Exam) की परीक्षाएं स्थगित कर दी है. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर सीबीएसई का फर्जी नोटिस वायरल हो रहा था, जिसमें कहा गया था कि सीबीएसई की बाकी बची परीक्षाएं 22 अप्रैल से शुरू हो रही हैं। लेकिन इसके बाद सीबीएसई के पीआरओ ने कहा कि “सोशल मीडिया पर 22 अप्रैल से शुरू होने वाली परीक्षाओं का नोटिस फर्जी है। ”

Advertisements

सीबीएसई की वेबसाइट और सोशल मीडिया साइट

  1. Website: http://www.cbse.nic.in/
  2. Instagram: https://instagram.com/cbse_hq_1929
  3. Twitter: https://twitter.com/cbseindia29
  4. Facebook: https://www.facebook.com/cbseindia29/

NTA Entrance Exam 2020 Date: एनटीए ने कई एंट्रेंस परीक्षा के आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाई, यहां जानें

हिंदी न्यूज़ के अन्य ख़बरों के लिए आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो करें.वीडियो देखने के लिए हमारे हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें.

Updated On: June 13, 2020 9:31 am

Advertisements

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *