Wajid Khan Death: संगीतकार वाजिद खान का मुंबई में निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Wajid Khan Death News: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया है. वे 43 साल के थे.
Advertisements

Wajid Khan Death: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार की जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान का मुंबई के चेम्बूर में स्थित सुरराणा सेठिया अस्पताल में निधन हो गया है. वाजिद किडनी और गले में इंफेक्शन के चलते पिछले ढाई-तीन महीने से भर्ती थे. वे 43 साल के थे. उनके निधन से पूरी फिंल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. अभी पिछले महीने बॉलीवुड जगत की दो महान हस्तियां इरफान खान और ऋषि कपुर इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके है. दोनों ही कैंसर की बामारी से जंग लड़ रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक वाजिद खान लंबे समय से अपनी किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे. कुछ दिन पहले उनकी किंडनी ट्रांसप्लांट की गई थी. लेकिन उनके स्वस्थ्य में कोई खास सुधार नहीं हुआ. रविवार की शाम को उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई और किडनी में समस्या की वजह से उनकी इम्युनिटी लेवल कम हो गया था. जिसकी वजह से डॉक्टर्स ने तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचा पाए.

Advertisements

नीतू सिंह ने पुरानी तस्वीर शेयर कर ऋषि कपूर को याद किया, एक महीने पहले हुआ था निधन

आपको बता दें, साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में संगीत दिया है. ज्यादातर सलमान खान की फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से किया था.

Advertisements

संगीतकार सलीम मर्चेंट ने ट्वीट कर वाजिद खान के निधन पर अपना दुःख जताया, उन्होंने लिखा, ‘साजिद-वाजिद की जोड़ी के मेरे भाई वाजिद के निधन की खबर से परेशान हूं. अल्लाह उनके परिवार को ताकत दे. वाजिद भाई आप बहुत जल्दी चले गए. यह हमारी बिरादरी के लिए एक बड़ा नुकसान है. मैं हैरान और टूट गया हूं.

Advertisements

 

तो वही बॉलीवुड के पार्श्व गायक सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साजिद-वाजिद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा भाई वाजिद हमें छोड़ गया।’

 

सारा अली खान ने शेयर किया थ्रोबैक वेट लॉस जर्नी वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook