जयललिता के बाद अब ‘इंदिरा गांधी’ का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत

रानी लक्ष्मीबाई और जयललिता का किरदार निभाने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Advertisements

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से बायोपिक फिल्मों का दौर हैं. इसी क्रम में रानी लक्ष्मीबाई और जयललिता का किरदार निभाने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. कंगना ने यह कंफर्म किया है कि वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की बायोपिक करने जा रही हैं.

कंगना रनौत जारी बयान ने कहा है, ‘हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और फिल्म की स्क्रिप्ट अपने अंतिम चरण में है। यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक भव्य फिल्म है। इस पॉलिटिकल ड्रामा से मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीति परिदृश्य को समझने में मदद मिलेगी।’

Advertisements

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1355065591015596033

उन्होंने आगे बताया, कई नामी-गिरामी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होंगे और बेशक भारतीय राजनीति के इतिहास में सबसे प्रतिष्ठित नेता के किरदार को निभाने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।.

Advertisements

कंगना ने यह भी कहा कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया. फिल्म को खुद को कंगना रनौत प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे. वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे.

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Advertisements

Updated On: January 30, 2021 2:36 pm

News Aadhaar

न्यूज़ आधार पर आप लाइफस्टाइल, हेल्थ, डाइट और फिटनेस, रिलेशनशिप और फ़ूड से जुड़े हुए न्यूज़ पढ़ सकते है.

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *