Irrfan Khan Funeral Photo: इरफान खान की आखिरी सफर की तस्वीरें आई सामने

Advertisements

Irrfan Khan Funeral Photo:  अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का आज निधन हो गया. पेट में संक्रमण के चलते मंगलवार को उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्तपताल में भर्ती कराया गया था जहाँ उन्होंने अपनी अंतिम साँस ली. इरफ़ान खान लम्बे वक्त से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. 2018 में वो कैंसर की बीमारी का इलाज करवाने के लिए लंदन भी गए थे. इरफ़ान के जाने से पूरा बॉलीवुड में शोक का माहौल है.

अस्पताल के बयान के मुताबिक, इरफान खान पेट की समस्या से जूझ रहे थे, उन्हें Colon infection हुआ था. फिल्म डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की जानकारी सबसे पहले अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी थी. उसके बाद अस्पताल की ओर से बयान जारी किया गया. इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी.

Advertisements

इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. इरफान खान को वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया, जहां पर सिर्फ 20 लोगों के आने की ही अनुमति दी गई.

Advertisements

इरफान खान की अंतिम यात्रा की तस्वीरें-

Advertisements

 

इरफान खान के दोस्त शूजीत सरकार ने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.

Facebook