अनुपम खेर की मां को हुआ कोरोना, इलाज के लिए कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती

Anupam Kher mother corona positive: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के माता जी को कोरोना से संक्रमित हो गई है.
Advertisements

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप अपने चरम पर है. इस वायरस से बॉलीवुड कलाकार भी अछूता नहीं रहा है. अभी कल रात को खबर आयी थी कि सदी के महानायक और हिंदी सिनेमा जगत से मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. आज खबर आ रही है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के माता जी को कोरोना से संक्रमित हो गई है.

अनुपान खेर ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी. अनुपम खेर ने इस वीडियो में बताया कि, ‘ उनकी मां दुलारी, भाई राजू, भाई की पत्नी और अनुपम की भतीजी में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं. अनुपम की मां को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जबकि परिवार के अन्य सदस्य इस समय होम क्वॉरेंटीन में हैं.’

Advertisements

देखें, अनुपम का वीडियो:

अनुपम खेर ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है. उन्होंने बताया है कि वह और उनके भतीजे का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. उन्होंने अपने घर में कोरोना पॉजिटिव केस निकलने के बाद बीएमसी के अधिकारियों को इस बारे में सूचित भी कर दिया है.

Advertisements

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूज़ आधार के साथ. हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newsaadhaar और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news_aadhaar पर क्लिक करें.

Facebook